IND Vs ENG Dream11 World Cup Today Match 2023: आज dream11 में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान एवं उप कप्तान, 100% गारंटी के साथ, एक नंबर हासिल कर सकते हैं।

IND Vs ENG Dream11 World Cup Today Match 2023: आज dream11 में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान एवं उप कप्तान, 100% गारंटी के साथ, एक नंबर हासिल कर सकते हैं। IND Vs ENG Dream11 Prediction World Cup Today Match 2023

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

IND Vs ENG Dream11 Prediction World Cup Today Match 2023

IND Vs ENG Dream11 World Cup Today Match 2023– इंग्लैंड और भारत के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 29वां मुकाबला आज दोपहर 2:00 बजे भारतीय समय अनुसार खेला जाएगा। अगर आप भी dream11 पर टीम लगते हैं, तो आपको जिस मैदान पर आज मैच खेला जाएगा उस मैदान का पिच रिपोर्ट तथा प्लेइंग 11 एवं Dream Prediction के बारे में पूरी अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़े और टीम बनाने से पहले यह सभी जानकारी को प्राप्त जरूर करें।

IND Vs ENG Dream11 World Cup Today Match 2023

इंग्लैंड और भारत के बीच वर्ल्ड कप का 29वां मुकाबला लखनऊ में खेला जाएगा भारतीय टीम पांच मुकाबले में से सभी मुकाबले को बहुत ही अच्छी तरीके से जीत प्राप्त की है। जबकि इंग्लैंड टीम पाच मुकाबले में से एक मुकाबले को जीती है तो आज भारत और इंग्लैंड के बीच dream11 टीम में लगाना चाहते हैं तो काफी सोच समझकर टीम लगाने की जरूरत होगी।

दोस्तों dream11 एक ऐसा गेम प्लेटफॉर्म बन चुका है जिस पर रोजाना लाखों करोड़ों लोग इस पर टीम बनाते हैं और करोड़ों रुपया जीतने का चांस प्राप्त करते हैं। ऐसे में अगर आप dream11 पर टीम लगाते हैं तो आप लोगों को इस पोस्ट को पूरा पढ़ना चाहिए। आज के इस पोस्ट में आप लोगों को हमारे द्वारा dream11 टीम दे दिया गया है जो कि हमारे द्वारा नीचे dream11 टीम को आपको 1 से 5 नंबर तक के बीच रैंक हासिल हो सके।

IND Vs ENG Match Details:-

  • Match – भारत और इंग्लैंड आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 29वां महा मुकाबला।
  • Day – 29 अक्टूबर 2023, रविवार
  • Time – दोपहर 2:00 बजे भारतीय समय अनुसार मैच खेला जाएगा।
  • स्थान – इकाना स्टेडियम लखनऊ में।

IND Vs ENG Pitch Report:-

इंग्लैंड और भारत के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा। इस मैदान के पिच रिपोर्ट की बात करें तो बल्लेबाज एवं गेंदबाज दोनों के लिए काफी अनुकूल माना जाता है। इस मैदान पर जो भी टीम पहले जीतता है तो वह गेंदबाजी करने का फैसला करती है क्योंकि रनों का पीछा करते हुए ज्यादातर टीम जीत हासिल किए हैं तो ऐसे में कोई भी टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

IND Vs ENG Dream11 Captain and Vice Captain:-

अगर आप भी इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले महा मुकाबले में dream11 का टीम तैयार करना चाहते हैं तो आप लोगों को हमारे द्वारा नीचे dream11 टीम दिया गया है। अगर आप लोग नीचे दिए गए टीम को अपने टीम में शामिल करते हैं तो आपको 100% गारंटी के साथ 1 नंबर से 5 नंबर तक के बीच आ जायेगा। वहीं कप्तान एवं उप कप्तान चुनने की बात करें, तो आप लोग हमारे व्हाट्सएप एवं टेलीग्राम को ज्वाइन करें क्योंकि हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर हम पर कप्तान में उप कप्तान की पूरी जानकारी देते रहते हैं। 

  • Captain – Jose butler, Virat Kohli
  • Vice Captain – कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी
  • विकेट कीपर – केएल राहुल
  • बल्लेबाज – रोहित शर्मा, विराट कोहली, बेन स्टॉक, डेविड मलान
  • ऑल राउंडर – मोईन अली, रविंद्र जडेजा, लियम लिविंगस्टोन
  • गेंदबाज – कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, आदिल रशीद

IND Vs ENG Playing 11:-

India Squads – (कप्तान) रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, (विकेट कीपर) केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

England Squads – (कप्तान और विकेट कीपर) जोस बटलर, डेविड मिलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टन, मोईन अली, मार्क वुड, आदिल रशीद, डेविड बली, क्रिस वोक्स

Disclaimer :- दोस्तों dream11 पर अगर आप भी टीम बनाकर लाखों रुपया कमाने का इनाम जीतने का सोच रहे हैं तो आपको बता दिया जाए की dream11 पर टीम अपने अनुसार लगाए क्योंकि इस खेल में वित्तीय जोखिम तो पाया जाता है और इसकी लत लग सकती है कृपया अपने अनुसार इस जोखिम भरे गेम को खेलें।

WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px