चमक गई शिवम दुबे की किस्मत,भारत के वर्ल्ड कप टीम से अचानक आया बुलावा, इस खिलाड़ी का बने Backup – Shivam Dubey’s luck shines, sudden call from India’s World Cup team

Shivam Dubey’s luck shines: टीम इंडिया के बाएं हाथ की बोलिंग ऑलराउंडर शिवम दुबे को हाल ही में चीन में खेले गए 19 वें एशियन गेम्स में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम इंडिया को ट्रॉफी जीतने में उनकी बहुत ही अच्छा भूमिका निभाई है। इस लिए उन्हें इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज के स्कॉड में भी शामिल किया गया था और भारत के सबसे बेस्ट बॉलर्स जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भी इन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। Shivam Dubey’s luck shines, sudden call from India’s World Cup team

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शिवम दुबे टीम इंडिया के अच्छे जाने वाले खिलाड़ी को इसी फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर यह मुहिम चलाई थी कि शिवम दुबे को बहुत ही जल्द बीसीसीआई की चयन समिति मेन टीम के साथ जोड़े जाये और उन्हें एशिया कप जैसे बड़े इवेंट में चुने गए हो। परंतु मैनेजमेंट ने उन्हें सही मौका नहीं समझा मगर अब शिवम दुबे के लिए सभी चीज बदल गई है और अब शिवम दुबे वर्ल्ड कप की स्कॉड में भी जोड़ा जा सकता है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :- Phonepe se Loan Lena sikhe Online: फोन पे से अब लोन लेना हुआ और भी आसान, अब आप घर बैठे फोन पे से लोन ले सकते हैं, यहां से जाने इसकी पूरी जानकारी।

हार्दिक पांड्या की जगह अब हो सकते हैं शिवम दुबे-

तो दोस्तों जैसे कि आप सभी लोग जानते ही होंगे कि बीसीसीआई की चयन समिति ने वर्ल्ड कप को नजर में रखते हुए जीस स्क्वाड का ऐलान किया था, उसके अंदर उन्होंने अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल किया गया था, और अब हार्दिक पांड्या अभी तक खेले गए सभी मैचों में टीम इंडिया के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हुए हैं और वह लगातार टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाज से अपनी उपयोगिता साबित कर दिए हैं।

Shivam Dubey’s luck shines, sudden call from India’s World Cup team

तो दोस्तों आपको इसमें यह जाना जाए कि अगर हार्दिक पांड्या को इस वर्ल्ड कप में अगर वह चोटिल हो जाते हैं तो मैनेजमेंट को अब कोई भी परेशानियों के सामना न करना पड़े। क्योंकि अब उन्होंने हार्दिक पांड्या के तौर पर एक ऐसे खिलाड़ी को खोज की है जो कि उनके जैसा तो नहीं लेकिन उनसे अच्छे माने जाने वाले ऑलराउंडर है दरअसल आपको यह बता दे कि अगर इस वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या को कुछ हो भी जाता है तो उनकी जगह पर शिवम दुबे को मौका दे दिया जाएगा।

हार्दिक पांड्या के तरह खेलते हैं अब शिवम दुबे-

टीम भारत के ऑलराउंडर शिवम दुबे ठीक उसी प्रकार से बल्लेबाजी करते हैं जिस प्रकार से हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आते हैं शिवम दुबे पहले ही गेम से आक्रमण बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और यह गेंदबाजी में बहुत ही अच्छे खिलाड़ी माने जाते हैं।
अगर मैनेजमेंट हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में शिवम दुबे को शामिल करता है तो यह टीम इंडिया के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन होगा क्योंकि शिवम दुबे गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी बहुत अच्छे से निभाते हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px