फिर से शुरू होने वाला है वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, यहां से जानिए कब होगा मैच शुरू और क्या है इसकी मामला – World Cup is about to start again, Australia will return the World Cup trophy

फिर से शुरू होने वाला है वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, यहां से जानिए कब होगा मैच शुरू और क्या है इसकी मामला – World Cup is about to start again, Australia will return the World Cup trophy

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टीम इंडिया द्वारा कई मैच जीतने के बाद आखिरी में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ना मिलने से देशवासियों हो गए, नाराज टूट गए हैं सबके दिल और ख्वाहिश। लेकिन इस बीच एक खबर वायरल हो रहा है कि वर्ल्ड कप फिर से शुरू होने वाला है और 3 मैच होने के बाद चैंपियन का फैसला किया जाएगा जिससे आईसीसी और बीसीसीआई के बीच एक समझौता हुआ है इसके बाद टीम भारत के फैंस में काफी उत्साह नजर आए हैं तो चलिए दोस्तों जानते हैं यह खबर कहां से आई है कि फिर से शुरू होने वाला वर्ल्ड कप है। सच में फिर से शुरू हो सकता है फाइनल मैच का डिमांड ऑस्ट्रेलिया फिर से खेल सकता है भारत के साथ मैच इसके बारे में आपको हम नीचे पूरी तरह से बता दिए हैं।

World Cup is about to start again, Australia will return the World Cup trophy

क्या फिर से होगा वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा भारत का अपना वर्ल्ड कप की ट्रॉफी यहां से जानी है क्या ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा है वर्ल्ड कप जाने कब होगा मैच क्या है इसकी पूरी मामला के बारे में।

ऑस्ट्रेलिया लौटाएगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी या नहीं ?

टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप होने के बाद छह विकेट से टीम इंडिया को हार मिली है जिससे आस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जीत हासिल हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर खतरनाक-खतरनाक लेख वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया जा रहा है की टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच जो t20 सीरीज के पास मैच होने वाले हैं उसका समय और बढ़ा दिया जाएगा।

इतना ही नहीं बल्कि इसके बदले अब दो और मुकाबला ही यह बताएंगे कि वर्ल्ड कप किसका होगा बीसीसीआई और आईसीसी के बीच बातचीत हो गई है लेकिन यह सब बातें केवल एक सोशल मीडिया के लेख में देखने को मिली है परंतु यह कितना सच है या झूठ तो चलिए हम जानते हैं इस आर्टिकल से की फिर से होगा टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का मैच।

दोस्तों यहां से जाने की कितना सच है ICC वर्ल्ड कप मैच इस आर्टिकल में-

फिर से वर्ल्ड कप की बात बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक आर्टिकल में एक चैट है जो जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि इसके बारे में द रोर. कॉम नामक एक ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट कर दिया गया है जिसमें यह भी कहा गया है कि जब कोई टीम गेम में हार जाती है तो उनके फैंस ऐसे ताने मारने लगते हैं ।
क्योंकिमैच हारने के बाद उनका उत्साह धरा रह जाता है और फिर सामने टीम के जितने शक जाहिर होने लगता है साथी में टीम भारत और टीम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले हैं जो सीरीज 23 नवंबर से वह भी इस समय पर हो रही है यानी कि यह खबर में कोई सच्चाई नहीं है बस ऐसा ही सब लोग मजे-मजे में शेयर कर रहे हैं इस तरह से फिर से वर्ल्ड कप नहीं खेला जाएगा यह सब सोशल मीडिया वाले झूठ का आईसीसी वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया एवं टीम इंडिया के फाइनल मैच के बारे में फैला रहा है।

नोट:- तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा बताया गया आईसीसी वर्ल्ड कप के बारे में आप लोगों को काफी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी पता चल सके की यह आईसीसी वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच में हुआ फाइनल मैच के बारे में सभी सोशल मीडिया वाले आफवा फैला रहा है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px