Dream11 से पैसा कैसे जीते, इस ट्रिक से आप जीत सकते हैं प्रतिदिन लाख रुपया तक पैसा। – How To Win Money From Dream11 Fantasy League

Dream11 से पैसा कैसे जीते : हेलो दोस्तों dream11 से पैसा कैसे जीते यह सवाल सभी के मन में चल रहे हैं तो सभी लोग dream11 एप्लीकेशन उपयोग में लाते हैं परंतु सभी लोगों के बस के बात नहीं है कि dream11 से पैसा कमा सकते हैं लेकिन आज हम आपको जो ट्रिक बताने वाले हैं उसके माध्यम से आप dream11 से प्रतिदिन लाखों रुपए तक पैसा जीत सकते हैं। How To Win Money From Dream11 Fantasy League

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

dream11 पर सिर्फ करोड़पति नहीं बन जा सकता लेकिन आप लोगों को प्रतिदिन लाखों में अर्निंग होगा आज का यह ट्रिक जान ले क्योंकि ट्रिक का उपयोग करके आप ड्रीम 11 पर राजाओं का राजा बन सकते हैं।

Dream11 से पैसा जीतने के बहुत सारे ट्रिक हैं –

मित्र आप लोगों को पता ही होगा कि जैसे ही आईपीएल या वर्ल्ड कप का सीजन शुरू होता है तो dream11 पर बहुत सारे यूजर की संख्या अधिक हो जाती है और सभी लोग dream11 में 11 सर्कल जैसे फेंटेसी पासपोर्ट एप्लीकेशन और फेंटेसी क्रिकेट खेल कर पैसा जितना चाहते हैं

लेकिन वे लोग एक ही तरह से अपना दिमाग लगाते हैं एवं फेंटेसी क्रिकेट खेलते हैं जिस कारण से dream11 से उतना अच्छा पैसा नहीं जीत पाते हैं परंतु dream11 से बहुत सारा पैसा जीता जा सकता है लेकिन आपको अपने अच्छे दिमाग का इस्तेमाल करना होगा तभी आप dream11 पर लाखों रुपए प्रतिदिन जीत सकते हैं।

अगर आप लोग थोड़ा सा भी dream11 पर दिमाग लगाते है तो आप बहुत सारा पैसा जीत सकते हैं अगर आप लोग dream11 पर पैसा जितना चाहते हैं तो आप बहुत सारे ट्रिक का उपयोग कर सकते हैं तो आईए जानते हैं कि कौन-कौन से तरीके हैं dream11 पर पैसा जीता जा सकता है।

Dream11 पर अगर आप छोटा कांटेक्ट में हिस्सा लेते है, तो ज्यादा फायदा होगा

दोस्तों अगर आप लोग dream11 से पैसा जितना चाहते हैं तो आप लोगों को छोटे से छोटे कांटेक्ट में भाग लेना चाहिए आप लोगों को जीतने के चांस बहुत ज्यादा रहेगा लेकिन आप लोगों को छोटा कांटेक्ट में भाग तब लेना है जब आपको क्रिकेट में थोड़ा एक्सपीरियंस है अगर आपको क्रिकेट का अनुभव नहीं है तो आप इसमें बहुत सारा पैसा लॉस भी कर सकते हैं।

क्योंकि हेड टू हेड कॉन्टैक्ट मैच में भाग लेने के लिए आपको बहुत सारे पैसे की जरूरत पड़ती है आप वहां पर 10,000 रुपया से भी भाग ले सकते हैं और इसमें आप फर्स्ट रैंक ला सकते हैं और अच्छी पैसा भी जीत सकते हैं।

दोस्तों अगर आप लोग प्रतिदिन हजारों में पैसा कमाना चाहते हैं तो आप लोग हेड टू हेड कॉन्टैक्ट मैच जरूर लगाए आप लोगों को मेगा कांटेक्ट में हिस्सा लेने की कोई जरूरत नहीं है आप लोग हेड टू हेड कॉन्टैक्ट मैच में भाग लेकर बहुत सारे पैसा कमा सकते हैं बस आपके पास क्रिकेट प्रिडिक्शन का अनुभव होना चाहिए।

हेड to हेड कॉन्टेक्स्ट मैच में टीम कैसे बनाएं यहां से जाने –

दोस्तों हेड टू हेड कॉन्टेक्ट्स मैच में टीम बनाने के लिए आप लोगों को कुछ एक्सपीरियंस की जरूरत पड़ती है क्योंकि आप बिना जाने है हेड टू हेड कॉन्टैक्ट मैच में अधिक पैसा इन्वेस्ट कर देते हैं तो आप लोग हार सकते हैं इसलिए आप लोग सबसे पहले इसके तरीके को अच्छी तरह से जान ले।

पैसा लगाने से पहले आप लोग यह डिसाइड कर ले कि आज कप्तान एवं उप कप्तान किस प्लेयर को बनाना है आप लोगों को कप्तान एवं उप कप्तान चुनने की विधि अच्छी तरह से जान लेना चाहिए कप्तान एवं उप कप्तान को आप ऐसे प्लेयर को चुने जिसका परफॉर्मेंस हाल फिलहाल के मैच में काफी अच्छा चल रहा है।

How To Win Money From Dream11 Fantasy League

कप्तान को ऐसे चुने जो आपको हमेशा मैच में अच्छे पॉइंट्स देते आ रहे हैं क्योंकि अगर आप हेड टू हेड कॉन्टैक्ट मैच में अलग-अलग प्लेयर को कप्तान कप्तान बनाते हैं तो आपको टीम हार सकती है।

इसके विपरीत अगर आप मेगा कांटेक्ट मैच में भाग लेते हैं तो आप लोगों को ऐसे प्लेयर को चुनना है जिसे बहुत कम लोगों ने चुना है अगर आप लोगों को मेगा कांटेक्ट में पैसा जीतने की चांस ऐसे में बहुत अधिक रहती है।

मेगा कॉन्टैक्ट मैच में टीम लगाकर आप करोड़पति बन सकते हैं –

दोस्तों मेगा कांटेक्ट इमेज का दूसरा तरीका यह है कि आप मेगा कांटेक्ट में ऐसा टीम के प्लेयर भाग ले की एक रैंक लाकर करोड़पति बने लेकिन करोड़पति बना इतना आसान नहीं है क्योंकि इस पर इतना एक्सपीरियंस की आवश्यकता होती है कि मेगा कांटेक्ट लगाना आसान नहीं है।

आप लोगों को मैच से पहले टीम का एनालिसिस कर लेना चाहिए उसके बाद आप सभी लोग को पिच रिपोर्ट को बारे में अच्छी तरह से जान लेना चाहिए एवं कप्तान एवं उप कप्तान के बारे में अच्छी तरह से जान लेना चाहिए।

इसके साथ आप लोगों को टॉस के हिसाब से कप्तान एवं कप्तान को चयन करना होगा अगर आप टॉस के हिसाब से कप्तान एवं उप कप्तान को चुनते हैं तो आप लोग को dream11 पर अच्छी पॉइंट्स मिलने के चांस रहता है।

अगर आप किसी टीम के गेंदबाज बहुत अच्छे परफॉर्मेंस में नजर आ रहे हैं तो और पहले गेंदबाजी करने के लिए उतरे हैं तो आप लोगों को बता दिया जाए कि उसमें गेंदबाजों को ही कप्तान एवं उप कप्तान के रूप में चुन सकते हैं ऐसे में आप लोगों को dream 11 पर जीतने के चांस ज्यादा बढ़ जाती है लेकिन हम इस पर 100% गारंटी तो नहीं दे सकते हैं लेकिन जीतने की संभावना अधिक रहता है।

दोस्तों आशा करता हूं कि आप लोगों को यह जानकारी काफी अच्छा लगा है अगर आप dream11 से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप हमें फॉलो कर सकते हैं आप लोगों को फ्री में टीम का प्रेडिक्शन दिया जाएगा इसके साथ अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के सवाल आ रहे हैं तो आप हमें टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप पर पूछ सकते हैं जिसका लिंक हम आपको इस आर्टिकल के नीचे दिए गए हैं आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं।

WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

How To Win Money From Dream11 Fantasy League

इन्हें भी जरूर पढ़ें :- 👇👇👇👇👇

Dream 11 में Captain And Vice Captain Tips: इस तरह से खिलाड़ी को चुने और फर्स्ट रैंक प्राप्त करे – Captain And Vice Captain Tips in Dream11
सहारा निवेशकों के लिए सबसे बड़ी खबर, यहां से जाने खाते में कब तक आएगा सहारा रिफंड का पैसा वापस
TVS का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर बना देश का सबसे अधिक बिकने वाला बाइक – TVS’s Cheapest Electric Scooter Becomes The Country’s Best Selling Bike.
Indian Batting in World Cup – Semi Finals: विराट कोहली और रोहित शर्मा का डरावना रिपोर्ट्स कार्ड, सेमी फाइनल में खामोश रहा है इन दोनों खिलाड़ियों का बल्ला
अगली अगली मूवी में “साइको” बनेंगे अक्षय कुमार – Akshay Kumar will play ‘Psycho’ in his next movie
Dream 11 टीम बनाने का जबरदस्त तरीका, किसी का बाप नहीं रोक सकता है, Dream 11 में एक नंबर पर आने से- Dream11 Tricks for 1st Rank

Leave a Comment

720 Px X 88Px