SSC GD New Vacancy 2024 : एसएससी जीडी भर्ती पर अचानक आया बड़ा बदलाव, अब भर्ती हो सकता है रद्द

SSC GD NEW VACANCY 2024 : दोस्तों अगर आपको कर्मचारी चयन आयोग SSC GD कांस्टेबल 2024 के पदों पर आयोजित की जाने वाली भर्ती के लिए आवेदन करना है और आवेदन की अंतिम तिथि नजदीकी होने के कारण आप चिंता में है तो आपके लिए बहुत बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। आपको जानकारी के लिए बता दिया जाए की आयोग द्वारा SSC GD कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया के लिए अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की खबर सामने आ रही है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि SSC GD कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन की क्या है अंतिम तिथि और इसके बारे में पूरी जानकारी हम इस आर्टिकल में नीचे बताने वाले हैं तो आप लोग ध्यानपूर्वक इस आर्टिकल को एक बार अवश्य पढ़ें।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
SSC GD भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की खबर –
अगर आप SSC GD कांस्टेबल 2023-24 के पदों पर आवेदन करने जा रहे हैं, तो आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाने की खबर सामने निकलकर आ रहे हैं आपको बता दिया जाए की उम्मीदवार के बीच एक खबर लगातार बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें साफ-साफ दावा किया जा रहा है कि आयोजन ने SSC GD कांस्टेबल 2023-24 के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दिया है लेकिन खबर में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आवेदन की अंतिम तिथि क्या रहेगी।
यहाँ से जाने SSC GD भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि को लेकर क्या है पूरी खबर –
कर्मचारी चयन आयोग SSC GD कांस्टेबल 2023-24 केके पदों पर भारती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाने की जो खबर लगातार उम्मीदवारों के बीच वायरल हो रही है उसे खबर का उम्मीदवार ने जब विशेषण किया तो उम्मीदवार को ऐसी कोई भी खबर आधिकारिक रूप से नहीं मिला है यानी कि आवेदन की अंतिम तिथि जो बढ़ाए जाने की खबर सामने आई है वह आयोजन द्वारा जारी नहीं किया गया है इसलिए उम्मीदवार उसे खबर पर भरोसा ना करें तो ही अच्छा होगा।

यहाँ से जाने SSC GD New Vacancy 2024 आवेदन की अंतिम तिथि –

SSC GD कांस्टेबल 2023-24 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ-साथ आवेदन की अंतिम तिथि की भी घोषणा कर दिया गया है। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किया गया नोटिफिकेशन के अनुसार SSC GD कांस्टेबल 2023-24 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया की तिथि 24 नवंबर 2023 से ही शुरू कर दिया गया था। लेकिन आपको बता दिया जाए कि इन पदों पर अधिसूचना भी 24 नवंबर को ही जारी कर दिया गया था जहां उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए एक महीना से ज्यादा का वक्त मिला है यानी कि इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 31 दिसंबर 2023 को समाप्त कर दिया गया था।
यहाँ से जाने हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त कैसे करें – 
तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा बताया गया यह जानकारी आपको अच्छी लगी है अगर अच्छी लगे हैं तो इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी पता चल सके कि SSC GD कांस्टेबल 2023-24 के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया बदलाव के बारे में और भी अधिक जानकारी जानने के लिए आप हमारे टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप से ज्वाइन हो सकते हैं वहां से आपको इसकी सारी जानकारी मिल जाएगी। इस आर्टिकल में किसी भी प्रकार के सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बोल सकते हैं धन्यवाद।
Important Link :-
Official Link – Click Here
WhatsApp Group – Join Now
Telegram Group – Join Now
इन्हें भी जरूर पढ़ें…

Leave a Comment

720 Px X 88Px