IND VS NZ: अब हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ, टीम ढूंढ रही है विकल्प।

IND VS NZ:- न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में भारत के उप कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं खेल पाए, ऐसे में भारतीय टीम उनका तलाश कर रहे हैं।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर बताया है कि तेज गेंदबाज ऑलराउंडर भारत के उप कप्तान हार्दिक पांड्या बाएं पैर के चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पहले टीम के साथ धर्मशाला नहीं जाएंगे।

बृहस्पतिवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ 2023 वर्ल्ड कप के भारत के चौथे मैच के दौरान अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते समय हार्दिक अपने बाएं पैर में चोट लगने के बाद मैदान से बाहर चले गए और बाकी मैच में भाग नहीं लिया।

उनकी चोट से जुड़ी अपडेट देते हुए बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा की हार्दिक पांड्या रविवार को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उनके बाएं पैर में चोट लग चुके हैं अब उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है वह बीसीसीआई मेडिकल टीम की नियंत्रित निगरानी में रहेंगे।

इन्हें भी जरूर पढ़ें…….

World Cup 2023 Points Table: न्यूजीलैंड ने भारत से छीना नंबर वन का ताज, ऑस्ट्रेलिया को मिला बैठे-बिठाये फायदा

NZ vs IND में शार्दुल हो सकते हैं विकल्प:-

हार्दिक पंड्या 29 अक्टूबर को गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए सीधे लखनऊ में भारतीय टीम में शामिल होंगे भारतीय टीम के पास शार्दुल ठाकुर के रूप में तेज गेंदबाजी विकल्प है, लेकिन हार्दिक पांड्या के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें नहीं देखा जा सकता है एक विकल्प यह हो सकता है की ठाकुर बल्ले और गेंद दोनों से पांड्या की भूमिका निभाएंगे या उनकी अनुपस्थिति में एक विशेष बल्लेबाज को लाया जाएगा जबकि उनकी गेंदबाजी पारी में केवल पांच गेंदबाजों के साथ काम किया जाए।

गेंदबाज और बल्लेबाज की एंट्री पर भी विचार: –

एक और विकल्प जिस पर भारत विचार कर सकता है वह शार्दुल ठाकुर को बाहर रखते हुए कम से एक विशेष बल्लेबाज और गेंदबाज को लाना इतने ही मैच में चार जीत के साथ, मेजबान भारत मौजूदा पुरुष एकदिवसीय विश्व में अभी भी आगे रहने वाली दो टीमों में से एक है, दो बार की चैंपियन का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। जो प्रतियोगिता में भारत के अलावा एक मात्र टीम हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें…….

Leave a Comment

720 Px X 88Px