आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को दिया हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट का बेस्ट विकल्प, प्लेइंग 11 में किए दो बड़े बदलाव।

IND Vs NZ Playing 11: भारतीय उप कप्तान हार्दिक पांड्या चोट की वजह से इंडिया वर्सेस श्रीलंका वर्ल्ड कप 2023 मैच से बाहर हो गए हैं ऐसे में उनकी जगह कौन लेगा भाग का सवाल है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डिपार्टमेंट में अपना काफी योगदान देते हैं, यही वजह है कि उनकी गैर मौजूदगी में भारत को किसी न किसी डिपार्टमेंट में समझौता करना पड़ता है, हालांकि पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूद एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने एक ऐसा तरीका बताया है कि जिसे पांडया के गैर मौजूदगी में भी टीम इंडिया का बैलेंस अच्छी तरह से बना रहे। आकाश चोपड़ा ने इंडिया और श्रीलंका मुकाबले के लिए भारतीय प्लेइंग 11 का चयन किया है। इस टीम में उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बड़े बदलाव किए हैं। Aakash Chopra gave Rohit Sharma the best option to replace Hardik Pandya, made two major changes in the playing 11.

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PAK Vs Aus मैच के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं Fans को पुलिस ने रोका, वहां पर मचा बहुत बड़ा बवाल;-

आकाश चोपड़ा ने पांडया की जगह सूर्य यादव को प्लेइंग 11 में जगह दिया है वहीं पर शार्दुल ठाकुर की जगह उन्होंने शमी को खिलाया है उन्होंने इन दोनों बल्लेबाजों को अदल – बदल की है। उन्होंने बदलाव को लेकर कहा कि केवल पांच गेंदबाज रखना चाहते हैं, सातवें नंबर तक बैटिंग खत्म करना भी आदर्श नहीं है लेकिन ऐसा ही है की हार्दिक पांड्या यही चीज टीम में लाते हैं तो संतुलित रहते हैं।

सूर्यकुमार यादव एवं मोहम्मद शमी के प्लेइंग 11 में आने से ना तो भारतीय बैटिंग यूनिट पर ज्यादा असर पड़ता है और नहीं बोलिंग डिपार्टमेंट पर लेकिन इस प्लेइंग 11 के हिसाब से टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ आज ही गेंदबाजों के साथ खेलना होगा।
वर्ल्ड कप 2023 बाबर आजम ने पर फोड़ा ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का ठीकरा कहां मैसेज सिम्पल था…. की

Aakash Chopra gave Rohit Sharma the best option to replace Hardik Pandya, made two major changes in the playing 11.

वानखेड़े में होने वाले मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाजी का डिपार्टमेंट जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी संभालेंगे वहीं स्पिनर यूनिट की जिम्मेदारी कुलदीप यादव अरविंद जडेजा के कंधे पर रहेगी।

IND Vs SL, आकाश चोपड़ा प्लेइंग 11- रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px