Redmi का सबसे सस्ता और धाकड़ फोन हुआ लॉन्च, 200MP कैमरा और iPhone जैसा लुक

Redmi का सबसे सस्ता और धाकड़ फोन हुआ लॉन्च, 200MP कैमरा और iPhone जैसा लुक – Redmi’s cheapest and powerful phone launched, 200MP camera and looks like iPhone

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Redmi’s cheapest and powerful phone launched, 200MP camera and looks like iPhone

आज के समय में हमारे देश के खरीदार ऐसे फोन को खरीदना सबसे अधिक पसंद करते हैं, जिसमें उन्हें कम दामों में बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं इस प्रकार के फोन का विचार करने पर रेडमी का नाम ही सबसे पहले आता है। आपको बता दे कि यदि आप मिड बजट के बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपकी तलाश यहां पूरी हो जाती है। यह जानकारी हाल ही में REDMI ने अपने एक शानदार फोन बाजार में उतारा है जिसका नाम REDMI NOTE 13+ है, इस मिड बजट फोन में आपको बहुत जबरदस्त फीचर्स दिया गया है।

REDMI NOTE 13+ के फीचर्स:-

दोस्तों इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz तथा 1.5K रेजोल्यूशन हैं यह 5G स्मार्ट फोन आपको दो वेरिएंट में दिया जाता है। जिसमें 8GB रेम प्लस 256 जीबी स्टोरेज और 12GB रेम प्लस 512GB स्टोरेज शामिल होंगे। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 780 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 13 पर बेस्ट MIUI 14.2 पर रन करता है।

Redmi note 13+ की बैटरी:-

इसमें आपको बेहतरीन बैटरी दिया हुआ है,आपको बता दे की कंपनी ने इसमें 5000mAh की लॉन्च लास्टिंग बैटरी को दिया हुआ है। इसके साथ में आपको 120 वोल्ट का हाइपर चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। इसकी मदद से आप इस फोन का मात्र 25 मिनट में 100% चार्ज कर सकते हैं, इसको पूरी तरह से चार्ज करने के बाद, आप इस फोन को 3 से 4 दिन तक अच्छे से चला सकते हैं।

Redmi note 13+ का कैमरा:-

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिए हैं, इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी दिया है।

Redmi note 13+ की कीमत:-

आपको बता दिया जाए कि Redmi अपने इस फोन को मिड बजट सेगमेंट में बेचती है। लेकिन अभी इस फोन की कीमत के बारे में कुछ बताया नहीं गया है, लेकिन जानकारों की माने तो, यह फोन आपको लगभग 29,999 रुपया तक की कीमत में मिल सकता है।

Redmi’s cheapest and powerful phone launched, 200MP camera and looks like iPhone

Latest Update:- तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारे द्वारा मोबाइल फोन के बारे में बताई गई है जानकारी आप लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई होगी, अगर आप लोग इस प्रकार के मोबाइल फोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप तथा टेलीग्राम चैनल से जरूर ज्वॉइन करें, ताकि आप लोग को भी स्मार्टफोन की जानकारी सबसे पहले प्राप्त हो। इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी पता चले। 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px