₹14000 से कम में बेस्ट सैमसंग 5G फोन, मिला लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 Update – Best Samsung 5G Phone Under ₹14000

5G फ़ोन: South कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की तरफ से लगभग हर सेगमेंट में पावरफुल फीचर्स वाले स्मार्टफोन मिलते हैं और इसे खूब पसंद किया जाता है। इस कंपनी की यह सीरीज के डिवाइस दमदार कैमरा एवं पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के चलते अपनी अलग पहचान है और अब सैमसंग गैलेक्सी A14 5G को लेटेस्ट अपडेट दे दिया गया है। इस डिवाइस को एंड्रॉयड 14 पर आधारित OneUI 6 और भी अपडेट दिया जा रहा है। Best Samsung 5G Phone Under ₹14000

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सैमसंग गैलेक्सी मोबाइल 5G की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि भारतीय मार्केटिंग में सैमसंग गैलेक्सी A14 5G को एंड्रॉयड 14 पर आधारित OneUI 6 अपडेट मिला है। इस अपडेट का साइज 1.8 जीबी है एवं इसका फर्मवेयर वर्जन A146BXXU2CWK9 होती है। इस नए अपडेट के साथ नवंबर माह का 2023 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी टच भी दिया गया है। इस अपडेट के साथ कई एंड्रॉयड 14 फीचर्स भी यूजर्स है।

Best Samsung 5G Phone Under ₹14000: यहां से डाउनलोड कर सकते हैं अपडेट –

दोस्तों अगर आपके पास सैमसंग का यह डिवाइस है तो लेटेस्ट अपडेट अपने आप इंस्टॉल हो जाएगा। अगर आपका अपने फोन में मैन्युअल अपडेट जानना चाहते हैं। तो इसके लिए आप अपना स्मार्टफोन की सेटिंग में जाने के बाद सॉफ्टवेयर अपडेट सिलेक्शन पर जाना होगा। इसके बाद आखिर में डाउनलोड एवं इंस्टॉल पर क्लिक करना होगा। आप बेहतर होगा, कि बड़े से बड़े अपडेट साइज के चलते वाई-फाई की मदद से ही इसे अपडेट या डाउनलोड करें।

Best Samsung 5G Phone Under ₹14000: Samsung Galaxy A14 5G पर बंपर डिस्काउंट –

सैमसंग गैलेक्सी के इस बजट डिवाइस को भारतीय मार्केट में 4GB रैम एवं 64GB स्टोरेज के साथ ₹17,499 की कीमत पर लॉन्च किया था लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर इसकी बड़ी छूट के बाद यह फोन ₹14,999 में दे रहा है सैमसंग गैलेक्सी का फोन Samsung Axis Bank credit card से भुगतान की स्थिति में इस पर लगभग 10% की अतिरिक्त छठ दिया जा रहा है एवं फोन की कीमत ₹14000 से कम दम पर मिल रही है।

अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन है तो इस डिवाइस पर ₹11,150 तक की छूट मिल सकती है लेकिन इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल एवं कंडीशन पर निर्भर रहती है यह स्मार्टफोन ब्लैक डार्क रेड एवं लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीदा जाता है।

Best Samsung 5G Phone Under ₹14000: ऐसे हैं Samsung Galaxy A14 5G के स्पेसिफिकेशंस –

सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिलता है एवं Exynos 1330 Process दिया गया है। इस फोन के बैक फाइनल पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप होता है। फोटो और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में तेरा एमपी का फ्रंट कैमरा दिया हुआ रहता है 5G कनेक्टिविटी वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है एवं 25 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्टिंग दिया रहता है, लेकिन इस फोन में के बॉक्स में चार्जिंग एडेप्टर नहीं दिया गया है।

Note:- तो दोस्तों कैसी लगी यह आज की जानकारी अगर अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी पता चल सके कि सैमसंग गैलेक्सी का 5G फोन के बारे में, अगर किसी भी प्रकार के इस आर्टिकल में त्रुटि हुई हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं और भी अधिक जानकारी जाने के लिए आप हमारा टेलीग्राम में व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं। इसे अपने दोस्तों के पास शेयर करना ना भूले।

Best Samsung 5G Phone Under ₹14000: Important link –

WhatsApp Group Join Now 
Telegram Group Join Now 
WhatsApp Channel Join Now 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px