बिना Document के मिलेगा PNB का यह क्रेडिट कार्ड; जीरो जॉइनिंग फीस, फ्री लाउंज के साथ मिलेगा कई फायदा, यहां से जाने इसकी पूरी जानकारी – This Credit Card Of PNB Will Be Available Without Documents

PNB Document: पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को कई तरह के फायदा मिलता है इस कार्ड के खास बात यह है कि इस कार्ड पर कोई जॉइनिंग फीस नहीं है। देश के बड़े-बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी की तरफ से माइक्रो रुपए क्रेडिट कार्ड पेश किया गया है। इस कार्ड में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड रीवार्ड प्वाइंट्स और जीरो जॉइनिंग फीस जैसे कई फायदा दिया जाता है लॉन्ज का भी फायदा इस क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को मिलता है। This Credit Card Of PNB Will Be Available Without Documents

PNB माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को 50,000 की लिमिट मिलेगी –

पीएनबी बैंक की तरफ से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर इस आर्टिकल की गई है, जिसमें इस कार्ड के बारे में यह बताया गया है कि इस आर्टिकल के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम ₹50000 की लिमिट दिया जाएगा। इसकी खास बात यह है कि यह कार्ड के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई जॉइनिंग फीस नहीं देना होता है और इसके अलावा कोई दस्तावेज नहीं जमा करना पड़ता है।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

This Credit Card Of PNB Will Be Available Without Documents: PNB Micro रुपे क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाले फायदे –

पंजाब नेशनल बैंक माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर आपको घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लॉन्ज की सुविधा दिया जाएगा। इसके अलावा वर्चुअल क्रेडिट कार्ड का भी फायदा भी मिलेगा। रुपे क्रेडिट कार्ड होने के कारण आप इसे यूपी आई से भी लिंक कर भुगतान कर सकते हैं, इस क्रेडिट कार्ड में आपको शॉपिंग एवं रीवार्ड प्वाइंट्स का भी लाभ होता है।

This Credit Card Of PNB Will Be Available Without Documents: PNB Micro रुपे प्लेटिनम कार्ड –

पंजाब नेशनल बैंक रुपए प्लेटटिनम कार्ड जीरो एनुअल एवं जॉइनिंग फीस के साथ दिया हुआ रहता है, इसमें 300 रीवार्ड प्वाइंट्स एकत्रित होने पर रिडीम कर सकते हैं, इसमें भी घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लॉन्ज की सुविधा मिलता है। यूटिलिटी बिल के में कार्ड उपयोग करने पर कैशबैक इत्यादि मिलता है। इस कार्ड के जरिए आप 300 मर्चेंट पर ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, तो दोस्तों यह रही आज की यह जानकारी।

Note:- तो दोस्तों कैसे लगी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें, ताकि उन्हें भी पता चल सके की बिना डॉक्यूमेंट के मिलेगा। पीएनबी का यह क्रेडिट कार्ड के बारे में कि इसकी क्या फायदा है और भी अधिक ज्यादा जानकारी जाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम में व्हाट्सएप ग्रुप से ज्वाइन कर सकते हैं, जिसका लिंक हमने इस आर्टिकल के नीचे दे दिया है। इस आर्टिकल में किसी प्रकार के सवाल या  सुझाव हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तों के पास शेयर करना ना भूले।

This Credit Card Of PNB Will Be Available Without Documents: Important link –

WhatsApp Group Join Now 
Telegram Group Join Now 
WhatsApp Channel Join Now 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px