मात्र 13,999 रुपया में Redmi के सबसे धाकड़ 5G फोन, 8GB रैम एवं 200 MP कैमरा, अभी-अभी हुआ फ़ोन लॉन्च – Redmi’s Most Powerful 5G Phone For Just Rs 13,999

नई दिल्ली (5G फ़ोन ); आज के समय में स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए हैंडसेट केवल फोन नहीं होती है। लेकिन सभी लोगों के जीवन से जुड़ा कुछ खास गैजेट होते हैं। अब लोगों को फोन में अलग-अलग कैमरा लटका कर चलने से परहेज करने लगे हैं क्योंकि उनके फोन में ऐसे-ऐसे शानदार एवं खतरनाक कैमरा होते हैं जो की DSLR को भी टक्कर देने में सक्षम होते हैं ऐसा ही एक 5G फोन रेडमी कंपनी का है। जोकि DSLR  कैमरा को टक्कर दे सकती है इस फोन में काफी चीज छुपी हुई रहती है। जो की इस फोन की कीमत मात्रा 13,999 में दिया जा रहा है। Redmi’s Most Powerful 5G Phone For Just Rs 13999/-

Redmi’s Most Powerful 5G Phone For Just Rs 13999/- : इस फोन का नाम रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन जो भारतीय बाजार में बहुत ही जल्द लांच होने वाला है। आपको बता दे की रेडमी कंपनी आने वाले समय में बहुत ही जल्द बाजार में रेडमी नोट अल्ट्रा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कैमरा एवं क्वालिटी और 5G फोन होगी।

Redmi Note 13 Ultra 5G Smartphone की कीमत – 

आज के समय में कम बजट के फोन की बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है इसे देखते हुए इस फोन को कम बजट में बाजार में उतार सकता है सूत्रों के माध्यम से पता चलता है कि रेडमी नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन जब भी भारतीय बाजार में आएगा उसे समय इसकी संभावित कीमत लगभग 14999 हो सकती है।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Redmi Note 13 Ultra 5G Smartphone का कैमरा –

यह रेडमी नोट अल्ट्रा 5G फोन के कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें इसकी कीमत पर बड़े से बड़े स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए 200MP का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया हुआ रहता है। इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा इसके अलावा 8 और मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा हुआ होता है। सेल्फी के शौकीन के लिए एवं वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

Redmi Note 13 Ultra 5G Smartphone के फीचर्स –

रेडमी कंपनी के लेटेस्ट फोन नॉट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 950+G 5G प्रोसेसर दिया हुआ रहता है नोट 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा। जो की 120hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया हुआ रहता है। इस रेडमी फोन के स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दिया हुआ रहता है।

Redmi’s Most Powerful 5G Phone For Just Rs 13999/-

आज के समय में कम बजट के फोन की बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है  जो की  मात्र 13,999 रुपया में Redmi के सबसे धाकड़ 5G फोन, 8GB रैम एवं 200 MP कैमरा वाला फ़ोन अभी-अभी लॉन्च हुआ है।

Redmi’s Most Powerful 5G Phone For Just Rs 13999/-

Note:- तो दोस्तों कैसे लगी आज की यह जानकारी रेडमी नोट 13 अल्ट्रा 5G फोन के बारे में अगर अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें एवं इससे संबंधित कोई भी सुझाव या सवाल हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएंऔर हमारे टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप से जॉइन जरूर करें और इसे अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि भी उन्हें पता चल सके इस स्मार्टफोन के बारे में।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px