One Plus ने यूजर्स को दिया एक शानदार गिफ्ट, सस्ता हुआ इस कंपनी का यह धातु 5G फोन

One Plus का स्मार्टफोन आप लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कंपनी ने अपनी पॉपुलर मिड रेंज स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड CE 5G को सस्ता कर दिया है इस कंपनी का दो वेरिएंट 8GB प्लस 128 जीबी एवं 120 प्लस 256GB आता है। लॉन्च के समय इस फोन के 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत मात्र ₹25,999 में दिया जा रहा था। जो अब इसे घटकर मात्र ₹23,999 में दिया जा रहा है वही ₹28,999 वाला फोन का 12 जीबी रैम वेरिएंट अब ₹26,999 में खरीदा जा सकता है। इस फोन की नई कीमत के साथ आप इस कंपनी के वेबसाइट एवं अमेजॉन इंडिया से खरीद सकते हैं। One Plus gave a great gift to its users, this metal 5G phone of this company became cheaper.

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

One Plus नॉर्ड CE 3 5G के फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशन के बारे में –

इस फोन की कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट एवं 20:9 के एस्पेक्ट रेशों के साथ मिलता है डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इस कंपनी फोन में गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इस फोन में 12GB तक की रैम एवं 264GB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में दिया जाता है, प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट भी देखने को मिलता है फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा देखने को मिलता है।

One Plus gave a great gift to its users, this metal 5G phone of this company became cheaper.

इस फोन की कैमरा 50 मेगापिक्सल के में लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा एवं 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में में कैमरा OIS यानी कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर भी होते हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है एवं इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी हुई रहती है। यह बैटरी 80 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। OIS की बात करें, तो इस फोन में एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट OxygenOS 13.1 पर चलता है।

कंपनी ने इस फोन के बेस वेरिएंट को 2 हजार रुपये और 12जीबी वेरिएंट को 1 हजार रुपये का प्राइस कट दिया है। वनप्लस का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने अपने पॉप्युलर मिड-रेंज स्मार्टफोन One Plus नॉर्ड CE 3 5G  को सस्ता कर दिया है।

One Plus नॉर्ड CE 3 5G, जिसे आमतौर पर वनप्लस के रूप में जाना जाता है, एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता है, जो शेन्ज़ेन, गुआंग्डोंग में स्थित है। 

OnePlus के सबसे सस्ते फोन One Plus नॉर्ड CE 3 5G ने चुपके से भारत में एंट्री कर ली है। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे बैंक ऑफर के बाद फोन की मात्र ₹13249 में खरीदा जा सकता है। कैसे चलिए बताते हैं OnePlus के सबसे सस्ते स्मार्टफोन One Plus नॉर्ड CE 3 5G ने भारत में डेब्यू कर दिया है।

One Plus gave a great gift to its users, this metal 5G phone of this company became cheaper.

जो वनप्लस के रूप में कारोबार करता है, एक चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता है जिसका मुख्यालय शेन्ज़ेन, गुआंग्डोंग, चीन में है। यह ओप्पो की सहायक कंपनी है।

भारतीयों के लिए खुशखबरी। OnePlus ने चुपके से भारत में अपना सबसे सस्ता फोन लॉन्च कर दिया है। जी हां, One Plus नॉर्ड CE 3 5G भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी कीमत ₹15000 रुपये से भी कम है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px