SSC GD Constable Recruitment 2024 : एसएससी जीडी कांस्टेबल के लिए दोबारा शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, जल्द कर सकेंगे आवेदन

SSC GD Constable Bharti 2024 : हेलो दोस्तों अगर आपने भी एसएससी जीडी कांस्टेबल 2023 के पदों पर आवेदन किया है तो आप परीक्षा की तिथि बहुत ही तेज कर दीजिए। परंतु जिस उम्मीदवारों में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की जा रही एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2024 के लिए आवेदन नहीं किया है, परेशान होने की कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि अब उनके लिए बड़े खुशखबरी सामने निकल कर आ रही है। आपको जानकारी के लिए बता दिया जाए कि एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए फिर से दोबारा से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर आई है। तो लिए दोस्तों जानते हैं कि एसएससी जीडी कांस्टेबल 2023 को भर्ती को लेकर पूरी अपडेट के बारे में।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SSC GD Constable Recruitment 2024 

दोस्तों एसएससी जीडी कांस्टेबल बंपर भर्ती 2023 के पदों पर आवेदन न कर पाने वाले उम्मीदवारों को भर्ती के लिए परेशान होने की कोई भी जरूरत नहीं है। दरअसल एसएससी जीडी कांस्टेबल बंपर भर्ती को लेकर जो खबर सामने निकल कर आ रही है उनमें दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती को लेकर फिर से द्वारा पुनः आवेदन प्रक्रिया शुरू किया जाएगा। जहां उम्मीदवार इस खबर से काफी खुश है क्योंकि जो उम्मीदवार आवेदन से वंचित रह गए थे। वह आवेदन प्रक्रिया को लेकर बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे।

खुशी के बाद फिर निराशा 

हेलो फ्रेंड कर्मचारी चयन आयोग एसएससी जीडी कांस्टेबल द्वारा फिर से पुणे एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर के बाद उम्मीदवार काफी खुश थे। लेकिन उनकी खुशी जल्दी ही निराशा में बदल गई दरअसल आवेदन पुनः द्वारा शुरू होने की खबर के बाद अधिकारी ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंचे तो उम्मीदवारों को अधिकारी ऑफिशल वेबसाइट एसएससी जीडी कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करने की कोई भी लिंक नहीं मिली है। उसके बाद उम्मीदवारों ने आधिकारिक मीडिया वेबसाइट पर जाकर देखा तो वहां पर एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया पुनः फिर से द्वारा किया जाने जैसी कोई सूचना नहीं थी।

SSC GD Constable Recruitment 2024

हेलो दोस्तों एसएससी जीडी कांस्टेबल 2024 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ-साथ आवेदन की अंतिम तिथि भी घोषित कर दिया गया था। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी किया गया नोटिफिकेशन के अनुसार एसएससी जीडी कांस्टेबल पर आवेदन प्रक्रिया की तिथि 24 नवंबर 2023 से ही शुरू कर दिया गया था। आपको बता दिया जाए कि इन पदों पर अधिसूचना में भी 24 नवंबर को ही जारी कर दिया गया था। जहां पर उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए एक महीना से ज्यादा वक्त नहीं मिला था। यानी कि इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 31 दिसंबर 2023 तक का समय दिया गया था।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें – 

दोस्तों आपका काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे तो वह रोजगार से जुड़े खबर हो या योजनाओं से संबंधित जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस ऑफिशल वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई नया खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन सबसे पहले मिले तो आप हमारे टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप से ज्वाइन कर सकते हैं। वहां से आपको इसका नोटिफिकेशन सबसे पहले अब तक पहुंच जाएगा। दोस्तों इस आर्टिकल में किसी भी प्रकार के त्रुटि हुई हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके अवश्य बताएं धन्यवाद। 

Important Link :-

WhatsApp Group – Join Now
Telegram Group – Join Now

 

इन्हें भी जरूर पढ़ें…

 

 

Leave a Comment

720 Px X 88Px