मात्र 1 लाख रुपया में मिलती है TVS की यह मिनी APACHE, SUPER LOOK और 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर है…

This mini APACHE of TVS is available for only Rs 1 lakh: दोस्तों मात्र एक लाख रुपए में मिलती है TVS की यह मिनी Apache, स्टाइलिश लुक और 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हो रही है, लेकिन TVS की इस बाइक ने इतना लोगों को प्रभावित किया है उतना भी किसी भी बाइक ने नहीं किया होगा, 125Cc सेगमेंट में TVS की यह सबसे Best साबित हो रही है इस बाइक का नाम TVS राइडर है तो दोस्तों चलिए जानते हैं कि इसमें क्या खास है जिससे लोगों की इसकी और इतनी आकर्षित होते आ रहे हैं इसमें क्या खूबी पाई गई है जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से इसकी पूरी जानकारी।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

This mini APACHE of TVS is available for only Rs 1 lakh

TVS Apache राइडर का जबरदस्त लुक:- अगर हम बात करें इसके लुक और डिजाइन की तो इसका लुक काफी ज्यादा और अच्छे हैं इसे लोगों द्वारा मिनी APACHE भी कहा गया है, इसका लुक रॉ स्ट्रीट टाइप नजर आता है। इसके फ्रंट में आपको क्रॉस स्टाइल LED DRL लाइट्स के साथ ऑल-एलईडी हेडलैंप भी देखने को मिलता है जिससे कि इसका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आता है यह एक कंप्यूटराइज्ड बैंक है।

TVS RAIDER का इंजन कैसा होता है?

इस बाइक इंजन के बात किया जाए तो 124.8 Cc का तीन वॉल वाला एयरकूल्ड इंजन देखने को मिल रहा है। जो की 11.2 bhp की पावर और 11.2 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसका इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है इसके माइलेज के बात किया जाए तो यह कंपनी दावा करती है, यह बाइक 67kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

TVS Raider में मिलते हैं दो अलग-अलग राइटिंग मोड:-

इस बाइक में आपको अलग-अलग राइडिंग मोड देखने को मिलता है। जो आपको बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है जो की एक मोड़ और पावर मोड है इस बाइक की हाई स्पीड की बात किया जाए, तो यह बाइक 99 Kmph स्पीड से सड़क पर दौड़ सकती है यह बाइक मात्र 5.9 सेकंड में 0 से 50 की स्पीड पकड़ लेती है।

TVS Raider की खास फीचर:-

इस बाइक में आपको एक खास फीचर देखने को मिलता है जो कि आपके बेहद काम का होता है अगर आपकी बाइक का पेट्रोल खत्म होने में है, तो यह BIKE आपके आसपास के पेट्रोल पंप के नेविगेशन आपको शो कर देगी, जिस बाइक का पेट्रोल खत्म होने से पहले ही नजदीकी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवारा जा सके।

TVS Raider स्मार्ट फिचर्स से लेस है:-

टीवीएस राइडर के फीचर्स की बात किया जाए तो यह बाइक स्मार्ट फीचर से ले, इसमें आपको एलईडी फ्लैश, इंडिकेशन हेलमेट अटेंशन, साइड स्टैंड कट ऑफ, सीट के नीचे स्टोरेज, एलसीडी स्क्रीन और यूएसबी चार्जर जैसे कई सारे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलता है।

TVS Raider की कीमत:-

टीवीएस राइडर्स की कीमत की बात किया जाए तो इसकी कीमत 94,719 रुपया से 1,008,20 रुपया तक की रखी गई है। इसमें आपको पांच कलर ऑप्शन देखने को मिलता है जो क्रमशः ब्लीचिंग ब्लू, स्ट्रेकिंग रेड और फेरी येलो एवं रेड कलर होता है।

This mini APACHE of TVS is available for only Rs 1 lakh

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px