IND Vs SA Today Match Dream 11 Team Captain And Vice Captain: भारत और साउथ अफ्रीका मैच Dream11 में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान और वाइस कैप्टन, 100% जीत पक्की

IND Vs SA Today Match Dream 11 Team Prediction Captain and Vice Captain: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 37वां महा – मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे भारतीय समय अनुसार खेला जाएगा, अगर आप लोग dream11 पर टीम लगाना पसंद करते हैं तो आप विराट कोहली या किसी अच्छे खिलाड़ी पर दाब खेल सकते हैं।

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

IND Vs SA Today Match Dream 11 Team Prediction Captain and Vice Captain

विराट कोहली आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अब तक 7 मैच में 442 रन बना चुके हैं। इस टूर्नामेंट में हुआ एक शतक और 4 अर्धशतक लगा चुके हैं इसके अलावा विराट कोहली के पास 288 ओडीआई मैचों का अनुभव भी है। वह इस फॉर्मेट में लगभग 13525 रन अपने नाम कर चुके हैं। ऐसे में कप्तान के तौर पर एक अच्छी पिक होंगे, वहीं कप्तान के तौर पर मार्क जॉन को भी चुना जा सकता है या आप किसी और प्लेयर्स को कैप्टन या वाइस कप्तान के रूप में चुन सकते हैं। जिन्हें आप उस खिलाड़ी के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

SA Vs IND Dream11 Prediction Today

अगर आप भी भारत Vs साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबले में dream11 टीम लगाने के सो रहे हैं, तो और एक अच्छी टीम की तलाश कर रहे हैं तो आप लोगों को बता दे, की dream11 टीम लगाने से पहले आपको पिच रिपोर्ट्स एवं प्लेइंग 11 के बारे में अच्छी तरह से पूरी जानकारी होनी चाहिए। जो जानकारी आप लोगों को इस आर्टिकल में दिया गया है इसके साथ-साथ आप लोगों को हमारे द्वारा dream11 टीम प्रिडिक्शन करके भी दिया गया है जो कि आपको अच्छा पॉइंट्स के साथ-साथ 1 से 3 रैंक तक लाने का Full गारंटी है।

SA Vs IND Match Details:-

  • Match – इंडिया Vs साउथ अफ्रीका आईसीसी वर्ल्ड कप 2023, 37वा मुकाबला
  • Date And Time – 5 November 2023 दोपहर 2:00 बजे भारतीय समय अनुसार
  • जगह – ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम कोलकाता में

SA Vs IND Pitch Report:-

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 37वा महा मुकाबला कोलकाता का ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, इस स्टेडियम के पिच रिपोर्ट की बात करें तो Pitch पर बल्लेबाज एवं गेंदबाज दोनों के लिए अच्छी मानी जाती है, इस मैच में अब तक 37 ओडीआई मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से 21 पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम मैच जीती है आप लोगों को इस ग्राउंड पर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में हाईएस्ट स्कोर देखने को मिल सकता है, इस गार्डन में अधिकतर मैच पहले बल्लेबाजी करने वाले टीम ही जीतते हैं।

SA Vs IND Dream 11 Prediction:-

फ्रेंड dream11 में लगभग सभी लोगों को टीम बनाने के लिए आता ही होगा, आप लोग अच्छी तरीके बना ही लेते होंगे लेकिन जब कप्तान एवं उप कप्तान चुनने के बारी आती है तो वहां पर आप सभी लोग को घबराहट आ जाती हैं, कि आखिरकार हम कौन से खिलाड़ी को कप्तान के रूप में एवं उप कप्तान के रूप में चुने। तो आप लोग की जानकारी के लिए बता दे कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में अगर आप लोग कप्तान एवं उप कप्तान की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम तथा व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

अगर आप लोग dream11 पर एक परफेक्ट टीम की तलाश कर रहे हैं तो आप लोगों को बता दिया जाए, कि नीचे दिए गए हमारे द्वारा परफेक्ट टीम दिया गया है जिसकी मदद से आप लोग dream11 पर टीम लगाकर लाखों करोड़ रुपए के इनाम जीत सकते हैं इसके साथ-साथ पिछले माह मुकाबले में हमारे द्वारा जो टीम लगाए गए थे, वह टीम के माध्यम से बहुत सारे लोग इनाम जीत चुके हैं ऐसे में अगर आप भी रातों-रात इनाम जीतना चाहते हैं, तो नीचे दिए टीम को अपने dream11 टीम में शामिल जरूर करें।

  • विकेट कीपर – हेनरी क्लासेन और क्विंटन डी कॉक
  • बल्लेबाज – (कैप्टन) रोहित शर्मा एवं विराट कोहली
  • गेंदबाज – जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, गेराल्ड कोएटजी
  • (कप्तान) विराट कोहली : (वॉइस कप्तान ) मार्को जॉनसन या फिर आपकी मर्जी

इंडिया Vs साउथ अफ्रीका प्लेइंग 11:-

India:- (Caiptan) रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेट कीपर), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव एवं मोहम्मद सिराज।

South Africa:- (विकेट कीपर) क्विंटन डी कॉक, (Caiptan) टेम्बा बावुमा, हेनरी क्लानसेन, डेविड मिलर, रस्सी वेन डेर डूसेन, एडेन मार्कराम, मार्को जॉनसन , गेराल्ड कोएटजी, केशव महाराज, कागिसो रबाडा, लूंगी एनगिडी

Disclaimer:- दोस्तों dream11 पर वित्तीय जोखिम पाया गया है और इसकी लत लग सकती है कृपया अपनी जिम्मेवारी पर इस जोखिम भरे गेम को खेलें।

WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
मात्र 1 लाख रुपया में मिलती है TVS की यह मिनी APACHE, SUPER LOOK और 67kmpl माइलेज के साथ मिलता है यह खास फीचर है…
Redmi का सबसे सस्ता और धाकड़ फोन हुआ लॉन्च, 200MP कैमरा और iPhone जैसा लुक
आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को दिया हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट का बेस्ट विकल्प, प्लेइंग 11 में किए दो बड़े बदलाव।
World Cup 2023 points Table: पाकिस्तान टीम की जीत के बाद दिलचस्प हुई सेमीफाइनल की रेस, यह टीम हुई बाहर, प्वाइंट टेबल में फिर से हुआ अदल बदल
Sahar India Pariwar: सहारा इंडिया परिवार वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, इन सब के खाते में आ गए हैं ₹10000 , यहां से चेक करें।

Leave a Comment

720 Px X 88Px