Today Dream11 Match Prediction IND Vs ENG: आज भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच में dream11 का प्रिडिक्शन, कप्तान और उप कप्तान किसे चुने

Today Dream11 Match Prediction IND Vs ENG: दोस्तों आज भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा। तो जो लोग dream11 में अपना टीम चुनते हैं, और वह आज के dream11 का टीम का प्रेडिक्शन चाहते हैं, उनके लिए यह आर्टिकल बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है, क्योंकि इस आर्टिकल में हमारे एक्सपर्ट की तरफ से dream11 के लिए टॉप 11 प्लेयर जो आज के मैच में अच्छे परफॉर्मेंस कर सकते हैं, उनका लिस्ट नीचे दिया गया है। तो आप लोग इस आर्टिकल को पूरा अंत तक जरूर पढ़ें। इस आर्टिकल में आपको आज के मैच में होने वाले मैच के बारे में सारी जानकारी बताई जाएगी, और यह भी जानकारी बताई जाएगी कि कौन सा प्लेयर आज अच्छी परफॉर्मेंस कर सकता है, एवं आप किसे कप्तान एवं उप कप्तान बनाएं।  Today Dream11 Fantasy Match Prediction IND Vs ENG

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

ind vs aus dream11 prediction today match

दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं कि आप भी dream11 पर नंबर वन रैंक पर आए, तो इस आर्टिकल में दी गई जानकारी यानी टीम का चयन करने का तरीका बताया गया है, उसे फॉलो करें, और कप्तान और उप कप्तान चयन करने की जो तरीका बताया गया है उसे फॉलो करें। 

आज के मैच के में किन्हे कप्तान और किन्हे उप कप्तान बनाएं ?

दोस्तों आज के मैच की बात करें तो कौन सा प्लेयर कप्तान और उप कप्तान के रूप में चयन किया जाना चाहिए। तो दोस्तों बता दे की जैसा कि पिछले बार मोहम्मद सिराज ने एक मैच में छह विकेट ले लिया था। तो आप लोग मोहम्मद सिराज को कप्तान बन सकते हैं। क्योंकि उनका फॉर्म अच्छा है और वह दो-चार विकेट निकाल देते हैं तो आपका पॉइंट अच्छा खासा आ जाएगा, एवं अभी जैसा कि पिछले कुछ माचो में देखा जा रहा है कि शुभम गिल अच्छे फार्म में है, और वह हर एक मैच में 50 प्लस रन बना रहे हैं, तो आप लोग शुभम गिल को कप्तान के रूप में चयन कर सकते हैं। आप अलग-अलग टीम बनाएं उसमें एक टीम में शुभम गिल को कप्तान एवं मोहम्मद सिराज को उप कप्तान बने और एक टीम में मोहम्मद सिराज को कप्तान एवं शुभम गिल को उप कप्तान बनाएं, क्योंकि इनका प्रदर्शन आज के मैच में अच्छा करने की उम्मीद जताई जा रही है। Today Dream11 Fantasy Match Prediction IND Vs ENG

नोट :- आज के मैच में विराट कोहली भी अच्छा परफॉर्मेंस कर सकते हैं, तो आप एक अलग टीम का चयन करके विराट कोहली को भी कप्तान बन सकते हैं।

India vs england dream11 team today

आज की मैच की बात करें तो इंडिया बनाम इंग्लैंड के होने वाले मैच में चार ऐसे प्लेयर हैं जो कि हमेशा अच्छे परफॉर्मेंस करते हैं, और आज भी अच्छा परफॉर्मेंस करने की पूरी उम्मीद है:-

  • ( 1 ) जॉस बटलर यह हमेशा ही अच्छे परफॉर्मेंस करता है, तो आप इस खिलाड़ी को भी कप्तान या उप कप्तान के रूप में चयन कर सकते हैं।
  • ( 2 ) शुभम गिल जो कि अभी लगातार हर एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, तो आप इनको भी कप्तान एवं उप कप्तान के रूप में चयन कर सकते हैं। 
  • ( 3 ) विराट कोहली आज के मैच में विराट कोहली का अच्छा परफॉर्मेंस करने की पूरी उम्मीद की जा रही है, तो आप लोग इन्हें भी कप्तान या उप कप्तान के रूप में चयन कर सकते हैं। 
  • ( 4 ) बेन स्टॉक यह एक ऑलराउंडर प्लेयर है यह बेटिंग में रन बनाकर, बोलिंग में विकेट लेकर एवं फील्डिंग में कैच लेकर रन आउट कर कर भी आपको अच्छे खासे पॉइंट दिला सकते हैं, तो आप बेन स्टॉक को भी कप्तान या उप कप्तान के रूप में चयन कर सकते हैं। 

नोट :- ऊपर जो मैंने चार फ्लेयरों के नाम बताए हैं वह आज के मैच में बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इनसे अच्छे परफॉर्मेंस की पूरी उम्मीद की जा रही है तो आप इन चार फ्लेयरों में से ही कप्तान एवं उप कप्तान का चयन करें। 

आज के मैच के लिए dream11 की 11 प्लेयर

जो लोग आज के dream11 मैच का प्रेडिक्शन चाहते हैं उनके लिए नीचे फ्लेयरों का लिस्ट दिया गया है। जिसमें से आप 11 प्लेयर अपने हिसाब से चयन कर सकते हैं। इसमें हमारे एक्सपर्ट की तरफ से एनालिसिस करके एवं सब का रिकॉर्ड देखते हुए नीचे फ्लेयरों का लिस्ट दिया गया है। इसमें से आप अगर जो दो-चार टीम बनाते हैं तो अपने कौशल के हिसाब से खिलाड़ियों का अदल-बदल करके टीम बना सकते हैं। नीचे आपको आज के अच्छे परफॉर्मेंस करने वाले प्लेअर्ज़ों का लिस्ट दिया गया है।  Today Dream11 Fantasy Match Prediction IND Vs ENG

  1. शुभम गिल
  2. मोहम्मद सिराज
  3. जोस बटलर
  4. शुभम गिल
  5. बेन स्टॉक
  6. जॉनी ब्रेस्टो 
  7. इशान किशन
  8. विराट कोहली
  9. सैम करन
  10. मार्क वुड
  11. हैरी ब्रूक 

Total Player List of Today Match India Vs England 

Total Player List of Today Match India Vs England 

नोट :- दोस्तों dream11 का टीम का प्रेडिक्शन के लिए आप हमारे दिए गए टेलीग्राम एवं व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े रह सकते हैं इस ग्रुप पर आपको dream11 के हर एक मैच के बारे में प्रिडिक्शन किया जाता है, और इस ग्रुप पर dream11 टीम प्रिडिक्शन के बारे में हमेशा अपडेट दी जाती है। 

Today Dream11 Fantasy Match Prediction IND Vs ENG

WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px