Ind vs NZ Today Match Captain and Vice Captain: भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान और वाइस कप्तान, जीत पक्की होगी 100% गारंटी के साथ, Ind vs NZ Today Match Dream11 Prediction Captain and Vice Captain

Ind vs NZ Today Match Dream11 Prediction Captain and Vice Captain: भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान और वाइस कप्तान, जीत पक्की होगी 100% गारंटी के साथ

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

Ind vs NZ today match Captain and Vice captain: न्यूजीलैंड और भारत के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 21वां मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट के स्टेडियम धर्मशाला में इन दोनों के बीच खेला जाएगा। वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड और भारत की टीम बहुत ही अच्छा फार्म में चल रही है। यह दोनों टीम चार-चार मुकाबले खेल और जीत के साथ अपने नाम किए हैं, तो आज आप लोगों के बता दे कि अगर आप लोग भी भारत और न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप चैंपियन 2023 मैं dream11 पर टीम प्राप्त करना चाहते हैं तो आगे इस माह मुकाबले में हमारे द्वारा नीचे बताए गए dream11 प्रिडिक्शन करके दिया गया है। जिसके आधार पर आप अपने dream11 टीम में शामिल करते हैं तो आपको 110 % गारंटी के साथ कहते हैं कि आप फर्स्ट रैंक पर जरूर होंगे।

Ind vs NZ Today Match Dream11 Prediction Captain and Vice Captain

न्यूजीलैंड और भारत दोनों ही बहुत बेहतरीन प्रदर्शन मे दिख रहे हैं, ऐसे में आज 22 खिलाड़ियों में से आप कौन-कौन से खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करें कि जिससे कि आप dream11 टीम बेहतरीन बन सके, तो चलिए जानते हैं की सबसे पहले जहां इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा उसके पिच रिपोर्ट के बारे में और इसके साथ-साथ आप लोगों को इन दोनों टीमों में कौन-कौन से खिलाड़ी आज के मैच में अच्छे खेलने वाले हैं उन सभी खिलाड़ियों के बारे में आपको नीचे बताया गया है। तो आप लोग इस पोस्ट को पूरा अवश्य पड़े ताकि आप dream11 पर अच्छी सी टीम लगा सके और एक नंबर रैंक प्राप्त कर सके।

क्योंकि आज जो हम टीम लगाकर आप सभी लोगों को देने वाले हैं जो कि यह dream11 पर एक नंबर से 5 नंबर रैंक पर अवश्य लगा इसलिए नीचे दिए गए प्रिडिक्शन टीम को अपने dream11 टीम में सभी खिलाड़ी को शामिल जरूर करें तभी आपको सफलता प्राप्त हो सकती है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड पिच रिपोर्ट हिंदी में

आज न्यूजीलैंड और भारत के बीच धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा इस स्टेडियम के पिच रिपोर्ट की बात किया जाए तो इस स्टेडियम में बल्लेबाज दोनों काफी अच्छा परफॉर्मेंस में दिख सकते हैं, इसके साथ-साथ आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि इस पेज में टॉस जीतने वाले टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है। और आज के मैच में बल्लेबाजी करने का फैसला भी ले सकते हैं।

India vs New Zealand Dream11 Captain and Vice Captain

दोस्तों अगर आप लोगों की बता दे की dream11 पर टीम लगाते हैं और अच्छे से प्लेयर्स को चुनते हैं लेकिन वहां पर आप लोग कप्तान और वाइस कप्तान के चुनने के बारी आती है तो, वहां पर आप लोग यह गलती जरूर कर देते हैं की कौन से खिलाड़ी को कप्तान और वाईस कप्तान बनाए। वहां पर यह पता नहीं चल पाता है कि आज की मैच में कौन से खिलाड़ी चलेगा कि नहीं चलेगा।

जिसके कारण उनका dream11 टीम खराब हो जाता है। तो आप सभी लोगों को आज के dream11 टीम में कौन-कौन से कप्तान एवं वाइस कैप्टन को अपने टीम में शामिल करें, कि इसके बारे में नीचे सभी खिलाड़ियों के नाम एवं dream11 प्रेडिक्शन करके दे दिया गया है आप लोग वहां से जाकर के अपने खिलाड़ियों के नाम को अपने dream11 टीम में शामिल जरूर करें।

  • Wicket keeper – केएल राहुल और टॉम लेंथम
  • बल्लेबाज – डेविड कॉनवे , रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और डेरियल मिचेल
  • ऑलराउंडर – मिचेल सैंटर
  • गेंदबाज – मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह एवं ट्रेंट बोल्ट
  • कप्तान एवं उप कप्तान – शुभमन गिल, विराट कोहली, डेविड कॉनवे और रोहित शर्मा में से आप किसी भी प्लेयर्स को कप्तान और उप कप्तान बना सकते हैं।

न्यूजीलैंड बनाम भारत प्लेइंग 11-

तो दोस्तों अगर आप भी आज के मैच में dream11 टीम लगाते हैं तो आप लोगों को बता दे की 22 खिलाड़ियों में से कौन-कौन से खिलाड़ी आज के मैच खेलने वाले हैं, इसके बारे में प्लेईंग 11 करके नीचे जानकारी दिया है आज के मैच में यह सभी प्लेयर जरूर खेलने वाले हैं आप इन प्लेयर में से अपने dream11 टीम में रख सकते हैं।

  • India: (कप्तान) रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।
  • न्यूज़ीलैण्ड: (कप्तान) टॉम लैथम, डेविड कॉनवे, सचिन रविंद्र, डेरियल मिचेल, मिचेल सेंटर, मैंट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फगर्युसन, मार्क चैपमेंन, विल यंग, ग्लेन फिलिप्स

Disclaimer:- तो दोस्तों dream11 या फिर आगे गेमिंग परफॉर्मेंस पर टीम परफॉर्मेंस लगाते हैं तो आपको बता देना चाहते हैं कि dream11 परजोखिम शामिल पाया गया है और इसे आपकी आदत लग सकती है, कृपया इस जिम्मेवारी से खेल अपने जान को जोखिम में ना डालें धन्यवाद।

नोट : ड्रीम 11 के लिए बेस्ट प्लेइंग 11 के लिए निचे दिए गए ग्रुप को जरूर ज्वाइन करें।  क्योंकि इस ग्रुप पे टॉस के बाद यानि मैच शुरू होने से पहले बेस्ट प्लेइंग 11 दिया जाता है। 

WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px