IND vs NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान को रोहित शर्मा का खुला पैगाम, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा हर मैच में बना रहे हैं काफी ज्यादा रन

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान को रोहित शर्मा का खुला पैगाम, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा हर मैच में बना रहे हैं काफी ज्यादा रन Rohit Sharma’s open message to New Zealand captain, Rohit Sharma is scoring a lot of runs in every match in the World Cup.

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 
Telegram Group ( Dream11 Prediction ) Join Now 

रोहित शर्मा हर मैच में बना रहे हैं काफी ज्यादा रन और टीम के प्रदर्शन से खुश है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले उन्होंने टीम को एक खास मैसेज दे दिया है।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में है और लगातार भारत के लिए काफी ज्यादा रन बना रहे हैं। पहले मैच में फेल होने के बाद रोहित के बल्ले से अब हर मैच में रन निकल रहे हैं। पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ में रोहित ने टीम को धांसू शुरुआत दी और 48 रन बनाए, रोहित पूरी तरह से सेट नजर आ रहे हैं लेकिन सर के ऊपर से शॉट खेलने के चक्कर में वह बॉन्डिंग लाइन पर कैच आउट हो गए रोहित ने 40 गेंद में 48 रन बनाकर अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 7 चौके और 2 छक्के लगाए।

Rohit Sharma’s open message to New Zealand captain, Rohit Sharma is scoring a lot of runs in every match in the World Cup.

जीत के बाद रोहित शर्मा ने केएल राहुल और विराट कोहली को लगाए गले। दोनों बल्लेबाज पूरी तरह से नाबाद रहे हैं और टीम को जीत दिला दी, रोहित शर्मा को यह पता है कि फिलहाल टीम इंडिया की सबसे बड़ी ताकत विराट और राहुल हीं है, मिडिल ऑर्डर में इन दोनों बल्लेबाजों का आउट करना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है ऐसे में बांग्लादेश पर 7 विकेट से जीत के बाद रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ही किवी टीम को खुला पैगाम दिया है।  

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा है कि हर मैच बड़ा मैच होगा, वही फैंस के सपोर्ट को लेकर कहा कि टीम का हर खिलाड़ी दबाव में रहता है, रोहित शर्मा के फैंस काफी ज्यादा मैच देखने आते हैं हमारे लिए यह स्पेशल है। फैंस ने हमे अब तक उदास नहीं किया है ऐसे मुझे उम्मीद है कि हम जैसे-जैसे आगे बढ़ते रहे और ज्यादा तादाद में लोग हमारा समर्थन करने मैदान में पहुंचे, बता दें कि भारत को रविवार के दिन हिमाचल के मैदान पर न्यूजीलैंड से टक्कर लेनी है, ऐसे में फंस का सपोर्ट इतना ज्यादा है कि विरोधी टीम मैच के दौरान दावा में आ गई है रोहित ने इसी संदर्भ में कहीं ना कहीं न्यूजीलैंड की टीम को खास मैसेज दिया है।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने आगे यह भी कहा है कि यह एक अच्छी जीत थी, जिसे हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हमने अच्छी शुरुआत नहीं की थी लेकिन बीच के ओवर में और अंत में मैच वापस खींच लिए हमारे फील्डिंग शानदार रही है यह ऐसा कुछ है जिस पर आप कंट्रोल कर सकते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर सकते हैं, कि लेंथ पर गेंदबाजी करनी है रविंद्र जडेजा गेंद कैच में शानदार प्रदर्शन किया है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें :-

Leave a Comment

720 Px X 88Px